32.9 C
New Delhi
Thursday, May 2, 2024

सीएम भजनलाल शर्मा शुक्रवार आधी रात को अचानक जयपुर शहर के थाने पहुंच गए.

जयपुर. राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा शुक्रवार आधी रात को अचानक राजधानी जयपुर शहर के सदर थाने पहुंच गए. आधी रात को सीएम को पुलिस थाने में देखकर पुलिसकर्मी एकबारगी घबरा गए. सीएम शर्मा ने पुलिस थाने में रखे एक-एक रजिस्टर को देखा और वहां के स्टाफ की जानकारी ली. उन्होंने रोजनामचे को देखकर उसके बारे में पूछताछ की. सीएम ने इस दौरान एफआईआर से लेकर इलाके में होने वाली गश्त के बारे में भी जानकारी ली.

सीएम भजनलाल शर्मा ने सदर थाना पुलिस के स्टाफ से आत्मीयता के साथ उनके सामने आने वाली चुनौतियों के बारे में पूछा. दरअसल सीएम भजनलाल शुक्रवार आधी रात को शहर का हाल जानने के लिए निकले थे. सीएम के पुलिस थाने पहुंचने की सूचना के बाद रात को इलाके में गश्त कर रहे अधिकारी भी तत्काल वहां पहुंच गए. उन्होंने सीएम को गश्त आदि के बारे में विस्तार से जानकारी दी.

रैन बसेरे का किया निरीक्षण
सीएम भजनलाल शर्मा शुक्रवार आधी रात को गुपचुप बिना किसी काफिले के रेलवे स्टेशन पहुंचे थे. वे वहां स्थित रैन बसेरे में गए और वहां की व्यवस्थाएं जांची. रेलवे स्टेशन के बाहर रैन बसेरे में सीएम को देखकर पुलिस हरकत में आई. उसके बाद सीएम ने रेलवे स्टेशन के बाहर खुले में सो रहे लोगों हाल जाना. सीएम को आधी रात को रैन बसेरे में देखकर वहां मौजूद लोग चौंक गए. इस दौरान सीएम ने जरुरतमंद लोगों को कंबल भी बांटे.

- Advertisement -

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here