27.1 C
New Delhi
Saturday, September 21, 2024

‘बंगाल में हिंदू होना अपराध’, साधुओं की पिटाई पर मचा बवाल, BJP ने ममता सरकार को घेरा

Bengal Sadhu Mob Lynching: बंगाल में पालघर जैसी घटना सामने आने के बाद BJP ने ममता सरकार को घेरा है. गुरुवार शाम को यहां भारी भीड़ ने यूपी के 3 साधुओं को बच्चा चोर समझकर बेरहमी से पीटा है. इस मामले में पुलिस ने 12 लोगों को हिरासत लिया है. केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि “तुष्टीकरण की राजनीति करके ये वातावरण खड़ा कर दिया गया है. हिंदुओं को जश्न भी नहीं मानाने दिया जा रहा. अब हिंदू साधुओं को मारने पीटने और हत्या करने का प्रयास किया जा रहा है और राज्य सरकार मुखदर्शक बनी हुई है.”

यह मामला पुरुलिया जिले का बताया जा रहा है. सोशल मीडिया पर इसका 30 सेकंड का वीडियो भी वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद भारतीय जनता पार्टी ने पश्चिम बंगाल की ममता सरकार पर हमला बोला है. फिलहाल TMC ने आरोपों पर तुरंत प्रतिक्रिया नहीं दी है.

IT सेल प्रमुख अमित मालवीय ने शेयर किया वीडियो
भारतीय जनता पार्टी के IT सेल प्रमुख अमित मालवीय ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा “ममता बनर्जी की चुप्पी पर शर्म आनी चाहिए! क्या ये हिंदू साधु आपकी मान्यता के योग्य नहीं हैं? यह अत्याचार जवाबदेही की मांग करता है.” इस घटना की तुलना 2020 के पालघर मॉब लिंचिंग से करते हुए अमित मालवीय ने लिखा, ”पश्चिम बंगाल के पुरुलिया से बिल्कुल चौंकाने वाली घटना सामने आई… मकर संक्रांति के लिए गंगासागर जा रहे साधुओं को सत्तारूढ़ TMC से जुड़े अपराधियों ने निर्वस्त्र कर पीटा.” यह दावा करते हुए कि पश्चिम बंगाल में हिंदू होना अपराध है, भाजपा नेता ने कहा, “ममता बनर्जी के शासन में, शाहजहां शेख जैसे आतंकवादी को राज्य संरक्षण मिलता है और साधुओं की हत्या की जा रही है.

बंगाल में पालघर जैसी घटना दोहराई जा रही
अखिल भारत हिंदू महासभा के स्वामी चक्रपाणि ने कहा कि बंगाल में पालघर जैसी घटना दोहराई जा रही है. ये कितना दुर्भाग्यपूर्ण है. जब भगवान राम का मंदिर बन रहा है उस समय संत सुरक्षित नहीं है. ममता सरकार आरोपियों को गिरफ्तार करके तुरंत सजा सुनाए.

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने साधा ममता पर निशाना
इस मामले में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने कहा “ममता सरकार पश्चिम बंगाल को पूरी तरह से खत्म कर चुकी है. लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति खराब है. लॉ एंड ऑर्डर सिर्फ शौकत मुला उनके लिए है, आम आदमियों के लिए नहीं है. पुलिस ने साधुओं को हटाने की भी कोशिश की और अभी सारे साधु की ज्योतिर सिंह महतो जी के घर में रखने की व्यवस्था की गई है. ममता बनर्जी के निर्देश से पुलिस इन साधु संतों को फिर से एक बार परेशान करने की कोशिश करेगी. आने वाले समय में बंगाल में भारतीय जनता पार्टी साधु संत और हिंदू सनातन धर्म के लिए उतरेगी.”

- Advertisement -

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here