33.1 C
New Delhi
Saturday, September 21, 2024

इससे बचिए, आगे से ऐसा न हो… PM मोदी ने BJP विधायकों को दी हिदायत, कहा- टिफिन लेकर जाएं

जयपुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान दौरे के दौरान भाजपा विधायकों को तबादलों की राजनीति से बचने की सलाह दी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार रात में बीजेपी दफ्तर में विधायकों के साथ एक बैठक की और इस बैठक के दौरान उन्होंने भाजपा विधायकों को सलाह दी कि उन्हें तबादलों की सिफारिश से बचना चाहिए. भाजपा विधायकों को नसीहत देते हुए पीएम मोदी ने कहा कि हमारा काम नीति बनाना है और लागू करवाना है.

भाजपा विधायकों संग बैठक में पीएम मोदी ने कहा कि अधिकारियों से अच्छा व्यवहार रखें. हमें अभी अच्छा व्यवहार न करने की एक-दो शिकायतें मिली हैं. याद रहे कि आगे से ऐसा न हो. इतना ही नहीं, पीएम मोदी ने भैरोंसिंह शेखावत और खुद का उदाहरण देकर विधायकों को समझाया और कहा कि शेखावत और वो कभी बी तबादलो की सियासत में नहीं पड़े. भाजपा दफ्तर में पीएम मोदी ने करीब ढाई घंटे तक समय दिया.

पीएम मोदी ने विधायकों से कहा कि वो हर महीने एक गांव में रुकें. गांव में टिफिन लेकर जाएं और लोगों की तकलीफें समझें और कार्यकर्ताओं से मिलें. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि अगर हर महीने विधायक ऐसा करते हैं तो पांच साल में साठ गांव में रात बिता सकते हैं. साथ ही उन्होंने संगठन के पदाधिकारियों से कहा कि वे संगठन में काम करते रहें. काम करने वाला कोई भी किसी पद पर जा सकता है. इस दौरान सीएम भजनलाल शर्मा से अलग से बात भी की.

क्यों जयपुर में हैं पीएम मोदी
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पार्टी विधायकों से कहा है कि वे हर घर तक ‘डबल इंजन’ सरकार का लाभ पहुंचाने के लिए काम करें. नगरीय विकास एवं स्वायत्त शासन मंत्री झाबर सिंह ने बताया कि बैठक में सभी मंत्री-विधायक, पार्टी पदाधिकारी मौजूद रहे लेकिन पारिवारिक कारणों से वसुंधरा राजे बैठक में मौजूद नहीं थीं. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जयपुर स्थित पार्टी कार्यालय में यह पहला दौरा था. बैठक में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने इंदिरा रसोई योजना का नाम बदलकर श्री अन्नपूर्णा रसोई योजना करने की घोषणा की. प्रधानमंत्री राजस्थान इंटरनेशनल सेंटर में शुक्रवार से शुरू हुए पुलिस महानिदेशकों और पुलिस महानिरीक्षकों के 58वें सम्मेलन में शामिल होंगे. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज राजस्थान इंटरनेशनल सेंटर, जयपुर में पुलिस महानिदेशकों और पुलिस महानिरीक्षकों के 58वें सम्मेलन का उद्घाटन किया.

- Advertisement -

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here