33.1 C
New Delhi
Saturday, September 21, 2024

बिहार के दो बड़े नेते नीतीश कुमार व लालू यादव की सोनिया गांधी से मुलाकात की तस्वीर क्यों नहीं? RJD सुप्रीमो ने दिया जवाब

Mission 2024:

राजद सुप्रीमो लालू यादव(Lalu Yadav) और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पिछले दिनों कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) से दिल्ली में मिले. दोनों नेताओं ने एकसाथ जाकर कांग्रेस अध्यक्षा से मुलाकात की थी. मुलाकात के बाद दोनों एकसाथ मीडिया के सामने भी आये थे और बताया था कि आगामी चुनाव में भाजपा को सत्ता से दूर रखने के लिए बात हुइ है. जबकि इस मुलाकात को लेकर विवाद भी छिड़ा. भाजपा ने मुलाकात पर ही सवाल उठा दिये. अब लालू यादव ने इस प्रकरण पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

सोनिया गांधी से दिल्ली में मुलाकात

राजद सुप्रीमो लालू यादव और सीएम नीतीश कुमार जब पिछले दिनों सोनिया गांधी से दिल्ली में मिले तो मिशन 2024 को लेकर उनकी बात हुई. दोनों नेताओं ने मीडिया को बताया कि भाजपा से देश को हो रहे नुकसान पर बातचीत हुई. लेकिन किस तरह सभी दलों को एकसाथ मिलकर भाजपा के खिलाफ मैदान में उतरना चाहिए, इसपर विस्तार से बात बाद में होगी. दोनों नेताओं ने कहा कि सोनिया गांधी ने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद का चुनाव संपन्न हो जाएगा उसके बाद इसपर मिलकर विस्तार से बात होगी.

भाजपा सांसद का तंज

नीतीश कुमार व लालू यादव की सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद भाजपा ने हमला शुरू किया. सांसद सुशील मोदी ने तंज कसते हुए कहा कि केवल 20 मिनट में दोनों को निपटा दिया. एक राज्य के वर्तमान और पूर्व मुख्यमंत्री के साथ मुलाकात हुई और तस्वीर भी जारी नहीं हो सकी. गेट तक छोड़ने भी नहीं आईं. कहा कि ऐसी बेरुखी जाहिर करती है कि कांग्रेस को नीतीश कुमार और उनकी विपक्ष जोड़ो यात्रा बिल्कुल पसंद नहीं.

फोटो जारी नहीं होने पर बोले लालू यादव

वहीं इन सवालों को जब राजद सुप्रीमो लालू यादव से मीडिया ने पूछा तो उन्होंने कहा कि एक महिला से उनके घर में मुलाकात करने के बाद क्या फोटो खिंचवाने लगते. भाजपा वाले ऐसे सब ही सवाल करेंगे. प्रेस के कई लोग वहां पर थे और घंटों हमारी बात हुई. भला ये लोग घबरा क्यों रहे हैं. बता दें कि लालू यादव से जब पूछा गया कि वो तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाना चाहेंगे तो लालू यादव ने हां में जवाब दिया और कहा कि सब मिलकर ही चलाएंगे और भाजपा को भगाएंगे.

यह भी पढ़ें – Chaitra Navratri 2022: चैत्र नवरात्रि में राशि अनुसार मां दुर्गा को चढ़ाएं प्रसाद, खुलेगी सुख-समृद्धि की राह

- Advertisement -

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here