33.1 C
New Delhi
Saturday, September 21, 2024

Ishaan Khatter की फिल्म Pippa का हुआ Teaser रिलीज़ जीता लोगो का दिल

स्वतंत्रता दिवस के इस खास मौके पर ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) की फिल्म ‘पिप्पा’ (Pippa) का धमाकेदार टीजर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म का टीजर काफी धमाकेदार है, जिसमें देशभक्ति का रंग साफ देखने को मिल रहा है. ‘पिप्पा’ एक वॉर फिल्म है, जिसमें 45वें कैवलरी टैंक स्क्वाड्रन के एक दिग्गज ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता की बहादुरी को दिखाया जा रहा है. फिल्म की कहानी ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता की किताब ‘ द बर्निंग चाफीस ‘ पर आधारित है.

फिल्म पिप्पा के इस टीजर वीडियो को मृणाल ठाकुर और ईशान खट्टर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया है. पिप्पा के टीजर की बात करें तो 1 मिनट  07 सेकेंड के इस वीडियो में दिखाया गया है कि 3 दिसंबर 1971 को देश के जवान समेत पूरा देश रेडियो पर देश की तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को सुन रहे हैं जो कहती हैं, ‘कुछ ही घंटों पहले पाकिस्तान ने भारतीय एयरफीट्स पर हवाई हमला किया है। मैं, भारत की प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी, पाकिस्तान के साथ जंग का ऐलान करती हूं. जय हिंद….

‘पिप्पा’ मूवी रिलीज डेट

इस दौरान टीजर वीडियो में मृणाल ठाकुर और ईशान खट्टर के सीन्स भी देखने को मिलते हैं. ईशान टीजर में युद्ध के मैदान में नजर आ रहे हैं. एक्टर की भूमिका काफा दमदार है , इस टीजर वीडियो के साथ ही फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है. ईशान खट्टर की फिल्म ‘पिप्पा’ 2 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

राजा कृष्ण मेनन के निर्देशन में बनी फिल्म पिप्पा में ईशान 45वें कैवेलरी टैंक स्क्वाड्रन के कैप्टन बलराम सिंह मेहता के किरदार में नजर आ रहे हैं, जिन्होंने साल 1971 में भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान भारत के पूर्वी मोर्चे लड़ाई की थी. ये लड़ाई गरीब पुर में लड़ी गई 12 दिन के युद्ध पर आधारित हैं, जिसके कारण बांग्लादेश का निर्माण हुआ था.


ये भी पढ़े : नहीं रहे शेयर मार्केट के बेताज बादशाह Rakesh Jhunjhunwala

- Advertisement -
SourceAbplive

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here