30.1 C
New Delhi
Saturday, September 21, 2024

रिंकू सिंह को T20 WC में मौका मिलना मुश्किल… संजू सैमसन-जितेश शर्मा पूर्व क्रिकेटर की पसंद |

नई दिल्ली. टी20 विश्व कप की शुरुआत इस साल जून में होने वाली है. यह देखना दिलचस्प होगा कि किस किस खिलाड़ियों को इसमें मौका मिलता है. इस बीच भारत के पूर्व क्रिकेटर ने कहा है कि रिंकू सिंह (Rinku singh) को टी20 विश्व कप में मौका मिलना मुश्किल है. छठे नंबर के लिए संजू सैमसन या फिर जितेश शर्मा को मौका मिल सकता है. उन्होंने यह भी कहा है कि पिछले टी20 विश्व कप में भारत के पास सीनियर प्लेयर्स की कमी थी.

पूर्व क्रिकेटर दीप दासगुप्ता ने स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए कहा,” मुझे तब हैरानी हुई जब सेलेक्टर्स ने रोहित और कोहली को टी20 में मौका देना बंद कर दिया था. आखिरी वर्ल्ड में भी हमें सीनियर प्लेयर्स की कमी खली थी. अगर आप 2022 में हुए इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच के मुकाबले अब की टीम देखोगे तो वहां बुमराह, सिराज की वापसी हुई है. लेकिन मिडिल ऑर्डर वही रहा है. कोहली नंबर 3 पर, सूर्यकुमार 4 पर, हार्दिक 5 पर फिर संजू सैमसन या जितेश शर्मा 6 पर.

रिंकू को किया बाहर
दीप दास गुप्ता ने आगे कहा कि,” टी20 वर्ल्ड कप के अनुसार देखें तो रिंकू सिंह को बाहर होना पड़ सकता है. आपको छठे नंबर के लिए या तो जितेश शर्मा या फिर संजू सैमसन को पिक करना होगा. मैं जानता हूं कि यशस्वी जासवाल और रिंकू सिंह ने काफी इंप्रेस किया है. रिंकू सिंह को अफगानिस्तान के खिलाफ सीरीज के लिए मौका मिल सकता है लेकिन बढ़ते समय में जब चोट से उबरने के बाद सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पंड्या की वापसी होगी तो रिंकू सिंह और तिलक वर्मा को बाहर होना पड़ सकता है.

- Advertisement -

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here